बाबा श्याम के मंदिर के पट 31 मार्च तक बंद

बाबा श्याम के मंदिर के पट 31 मार्च तक बंद - कोरोना को देखते हुए खाटूश्याम मंदिर ट्रस्ट ने बड़े फैसले किए हैं। शनिवार से ही खाटू मंदिर के पट बंद हो जाएंगे। खाटू मेले का समापन शुक्रवार को होगा।

इस बार नहीं खेल पाएँगे बाबा श्याम के साथ होली

इस बार नहीं खेल पाएँगे बाबा श्याम के साथ होली - कोरोना के चलते इस बार आप बाबा श्याम के साथ होली नहीं खेल सकेंगे। श्याम मंदिर कमेटी ने होली व धुलंडी के दिन आम श्रद्धालुओं के लिए मंदिर के पट बंद रखने का फैसला किया है।

अब सभी श्याम प्रेमी कर पाएँगे बाबा श्याम के दर्शन

अब सभी श्याम प्रेमी कर पाएँगे बाबा श्याम के दर्शन - खाटूश्यामजी के लक्खी मेले की शुरुआत बुधवार से होगी। मुख्य मेला 25 मार्च को है। ये कोरोना काल का पहला लक्खी मेला है।

लक्खी मेले में रजिस्ट्रेशन और कोविड रिपोर्ट जांच अनिवार्य

लक्खी मेले में रजिस्ट्रेशन और कोविड रिपोर्ट जाँच अनिवार्य - खाटूश्यामजी के लक्खी मेले को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। रजिस्ट्रेशन और कोविड रिपोर्ट जांच की व्यवस्था तय समय से दो दिन पहले ही लागू कर दी जाएगी।

खाटूश्यामजी से सीधे दिल्ली के लिए रोडवेज बस की शुरुआत

खाटूश्यामजी से सीधे दिल्ली के लिए रोडवेज बस की शुरुआत - खाटूश्यामजी कस्बे से सीधे दिल्ली के लिए रोडवेज बस की शुरुआत की गई.

मार्च में भरेगा खाटूश्यामजी का लक्खी फाल्गुन मेला

मार्च में भरेगा खाटूश्यामजी का लक्खी फाल्गुन मेला - बाबा श्याम का वार्षिक लक्खी फाल्गुन मेला 17 से 26 मार्च तक भरेगा. इस बार मेले में कोविड गाइड लाइन के चलते पाबंदियां रहेगी.

श्याम दर्शन के लिए तत्काल बुकिंग कर पाएँगे भक्त

श्याम दर्शन के लिए तत्काल बुकिंग कर पाएँगे भक्त - बाबा श्याम के दर्शन करने के लिए भक्त तत्काल रजिस्ट्रेशन करवा सकेंगे. मंदिर कमेटी द्वारा बिना रजिस्ट्रेशन आने वाले श्रद्धालुओं की बढ़ती संख्या को देखते हुए तत्काल बुकिंग प्रारंभ की गई है.

खाटूश्यामजी लक्खी मेले में प्रवेश के लिए सूचना

खाटूश्यामजी लक्खी मेले में प्रवेश के लिए सूचना - गृह विभाग की ओर से जारी एसओपी के बाद कलेक्टर और खाटूश्यामजी मंदिर कमेटी ने गुरुवार को खाटूश्यामजी लक्खी मेला आयोजित कराने का फैसला लिया.

इस बार नहीं भरेगा खाटूश्यामजी का फाल्गुनी लक्खी मेला

इस बार नहीं भरेगा खाटूश्यामजी का फाल्गुनी लक्खी मेला - श्याम मंदिर कमेटी द्वारा प्रशासन को इस बार मेला नहीं भरवाने के प्रस्ताव को प्रशासन ने मानकर इस बार लक्खी मेला नहीं भरवाने का निर्णय लिया है.

खाटूश्यामजी दर्शन के लिए वेबसाइट का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लिंक

खाटूश्यामजी दर्शन के लिए वेबसाइट का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लिंक - खाटूश्यामजी में स्थित श्याम मंदिर में बाबा श्याम के दर्शन आज प्रातः 8 बजे से शुरू होंगे. सभी भक्तो को दर्शन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है.

Khatu Shyam Temple Store